इंदौर में इंटीरियर डिजाइनर ने की आत्महत्या, इस वजह से थी परेशान





पति लगातार कॉल कर रहा था, लेकिन पत्नी ने फोन रिसीव नहीं किया। पति ने जब मोबाइल फोन पर करीब 700 किलोमीटर दूर भिलाई से अपने घर में लगे CCTV कैमरे के फुटेज खंगाले, तो पत्नी फंदे पर लटकी दिखी।

इंदौर में एक महिला इंटीरियर डिजाइनर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। फांसी लगाते वक्त वह फ्लैट में अकेली थी। महिला के पति और एक बेटी भिलाई में थे। पति ने भिलाई से कॉल किया तो महिला ने नहीं उठाया। इसके बाद पति ने घर के सीसीटीवी अपने फोन पर चेक किए तो पत्नी फंदे पर लटकी हुई दिखी। पति ने तत्काल पड़ोसी को फोन लगाकर भेजा। दरवाजा तोड़कर जब महिला को निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। महिला का शव एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

महिला का फांसी लगाते हुए CCTV फुटेज भी सामने आया है।

महिला ने 7 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें कई लोगों के नाम हैं। तीन महीने पहले भी रुपए के लेनदेन को लेकर महिला के घर में तोड़फोड़ की गई थी। लसूड़िया थाना टीआई संतोष दूधी ने बताया कि मृतका का नाम करूणा शर्मा (36 साल) है। उसने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। वह एक दिन पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई थी। पड़ोसी विनोद देवाकर ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर बचाने की कोशिश की। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। महिला के पति ने हेमंत अत्रिवाल, प्रमिला अत्रिवाल, मोना शर्मा, आदित्य अग्रवाल पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।

फंड और बीसी के कर्ज में डूबी थी महिला
पुलिस के मुताबिक करूणा शर्मा अन्य महिलाओं की मदद से बीसी ओर फंड चलाती थी। उसने पुलिस को कई आवेदन दिए थे। करुणा ने शिकायत में कहा था कि कुछ लोग उसके रुपए लेकर भाग गए। मैं पैसा मांगती हूं तो धमकी देते हैं। इसके बाद अन्य लेनदार करूणा को तकादा लगा रहे थे। जिससे वह काफी परेशान थी। पुलिस ने उसका आवेदन लेकर जांच की बात कही थी। इंदौर में ब्याज पर पैसा देने वाली एक इंटीरियर डिजाइनर महिला की इंजीनियर और उसके दोस्त ने पिटाई कर दी। पुलिस ने इंजीनियर पर मारपीट करने और घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस को महिला ने सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं। लेकिन उसमें सिर्फ इंजीनियर अपने दोस्त के साथ धमकाते हुए नजर आ रहा है। पूरा मामला ब्याज के रुपयों के लेनदेन से जुड़ा है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

 



Post Views:
0