ओम माथुर पर दिए बयान पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने किया पलटवार, कहा-उनके बारे में बयान देना बचकाना हरकत



रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी मंथन के दौरान सियासी बयानबाजियां तेज हो गई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर  आरोप प्रत्यारोप लगाते नहीं थक रहे हैं। वहीं नगरीय निकाय मंत्री डॉ.  शिव डहरिया के ओम माथुर के छत्तीसगढ़ दौरे पर दिए  बयान पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने पलटवार किया है कहा कि कांग्रेस मंत्री डहरिया अगर  माथुर को जान लेते तो यह बयान नहीं देते ।

भारत जोड़ो यात्रा पर पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, कहा- भारत जोड़ो नहीं, समाज जोड़ो यात्रा है

कौशिक ने कहा माथुर का जितना उनका जीवन का तारीख है,  उतना उनका राजनीतिक जीवन है।  ओम माथुर को समझने से पहले उनके बारे में बयान देना, यह बचकाना हरकत है।  भारतीय जनता पार्टी के पास जहां तक मुद्दे की बात है, भारतीय जनता पार्टी ने आज छत्तीसगढ़ का इंफ्रास्ट्रक्चर देख रहा है , मेडिकल कॉलेज से लेकर आपके स्वास्थ्य , सिंचाई और शिक्षा और उसके सामने सड़क का निर्माण छत्तीसगढ़ को मजबूत करने के लिए रमन सरकार ने किया।  कांग्रेस के कार्य 4 साल के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में एक काम नहीं बता पा रहे हैं , क्या कार्य किया है ।

ऋचा जोगी के समर्थन में उतरा बीजेपी, नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कही ये बात, जानें

गौरतलब है कि नगरीय निकाय मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने  बीजेपी की बैठक को लेकर कहा था कि भाजपा के पास न नेता है, न विजन है , न मुद्दा है। मंत्री डहरिया ने  कहा कि जब जनता पूछने लगी कि बीजेपी ने क्या किया तो इन्होंने सारे नेताओं को बदल दिया।  आगे कहा ओम माथुर खुद कितने दिन तक प्रदेश प्रभारी रहेंगे ये उन्हें  ही नहीं पता।

Budget Session: विधानसभा में उठा किसानों के जमीन और नदी में गंदे पानी का मुद्दा