कांग्रेस ने कसा ओम माथुर पर तंज, कहा



 

रायपुर। बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस ने तंज कसा है। बीजेपी की बैठक को लेकर मंत्री शिव डहरिया ने कहा-भाजपा के पास न नेता है, न विजन है न मुद्दा है। मंत्री डहरिया ने आगे कहा जब जनता पूछने लगी कि बीजेपी ने क्या किया तो इन्होंने सारे नेताओं को बदल दिया।  आगे कहा ओम माथुर खुद कितने दिन तक प्रदेश प्रभारी रहेंगे ये उन्हें  ही नहीं पता।

वहीं पूर्व मंत्री केदार कश्यप के बयान पर मंत्री शिव डहरिया  ने पलटवार करते हुए कहा कि नौटंकी करने का काम भाजपा करती है। कांग्रेस पार्टी हमेशा सामाजिक न्याय और सामाजिक लोगों को लेकर चलने का काम करती है। जिसकी जितनी जनसंख्या है उस आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए।  उसी अनुरूप कल कैबिनेट में निर्णय हो गया है जिसके लिए हम सत्र बुला रहे हैं । उस पर कार्रवाई करेंगे आरक्षण पर जिस तरह से बदलाव हुआ अनुसूचित जाति का काटकर 16 से 12 कर दिया गया था। जिस तरह से विवादित निर्णय हुआ था उसको माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सुधार लिया गया है।

 यह भी पढ़ें …

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने रवाना हुए कांग्रेस नेता…

पूर्व मंत्री केदार कश्यप का बयान

गौरतलब है कि मंत्री कवासी लखमा के इस्तीफा देने वाले बयान पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा था कि आरक्षण के मामले पर कांग्रेस नौटंकी और ड्रामा कर रही है, जो पूरा प्रदेश देख रहा है।  पूर्व मंत्री ने  कहा-  आरक्षण के खिलाफ अपने ही लोगों से याचिका लगवाती है।

साथ ही कहा आरक्षण जब खत्म हो जाता है तो याचिका लगाने वालों को पुरस्कृत किया जाता है। भूपेश सरकार बताएं क्या 3 दिसंबर से आदिवासियों को नौकरी मिलने लगेगी क्या? जो मेडिकल कि सीटों का नुकसान हुआ है उसकी 3 दिसंबर से भरपाई हो जाएगी। आगे मंत्री ने कहा  कांग्रेस सरकार ने पिछड़े वर्ग को भी ठगा है।