कोरबा : अपर कलेक्टर अपना पदभार ग्रहण करते ही RBC 6(4) के 21 प्रकरण, रोजगार के 13 प्रकरण का निराकरण के साथ कटघोरा मे भारी वाहानो के आवागमन पर नो एंट्री लगाने आदेश किया जारी



कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा के बाद 25 नवम्बर को कटघोरा नगर के प्रथम अपर कलेक्टर के रूप में विजेंद्र पाटले ने अपना पदभार विधिवत रूप से ग्रहण किया।

यहां यह बताना लाज़मी होगा कि कटघोरा को पृथक जिला बनाने की लगातार की जा रही कटघोरावासियों की मांग और पिछले दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आश्वस्त किया था कि जल्द ही कटघोरा में अपर कलेक्टर और एडिशनल एसपी बिठाए जाएंगे। यह आश्वासन अमल में आने लगा है। जिसके तहत कटघोरा के प्रथम अपर कलेक्टर विजेंद्र पाटले की पदस्थापना होने के बाद उन्होंने अपना पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर SDM, तहसीलदार व राजस्व विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी। अपर कलेक्टर विजेंद्र पाटले अपना पदभार ग्रहण करते ही उन्होंने RBC 6(4) के 21 प्रकरण, रोजगार के 13 प्रकरण का निराकरण किया साथ ही कटघोरा मे भारी वाहानो के आवागमन पर नो एंट्री लगाने आदेश जारी किया।