कोरबा : आयुष मेडिकल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए डॉ. डी एन पटेल को CM भूपेश बघेल ने गौरव सम्मान 2022 से किया सम्मानित.


कोरबा/कटघोरा 13 सितंबर 2022 ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :राजधानी रायपुर में आयोजित सम्मान कार्यक्रम “कका ने ठाना, दुनिया ने माना” के तहत कटघोरा के आयुष मेडिकल अधिकारी डॉ डोल नारायण पटेल को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हांथों गौरव सम्मान 2022 से सम्मानित किया गया।

बतादें की कटघोरा के डॉ डोल नारायण पटेल कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बतौर आयुर्वेदिक के क्षेत्र में अपनी सेवाएं कई वर्षों से देते चले आ रहे हैं और वे वर्तमान में पोंडी उपरोड़ा ब्लॉक के महोरा में आयुष मेडिकल ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को आयुर्वेद के दवाओं से जड़ से खत्म करने के सराहनीय कार्य करने तथा लकवा जैसी बीमारी को भी आयुर्वेद से ठीक किया है। उनके द्वारा गाठिया, वात, पेट संबंधी बीमारी, माइग्रेन, सायटिका तथा अन्य बीमारियों को आयुर्वेद के माध्यम से ठीक करने का कार्य किया है। डॉ पटेल ने अनेक मरीजों को आयुर्वेद के माध्यम से स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर सराहनीय कार्य किया है।

रायपुर में आयोजित कार्यक्रम “कका ने ठाना, दुनिया ने माना” गौरव सम्मान 2022 के तहत आयुर्वेद के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए डॉ डोल नारायण पटेल को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गौरव सम्मान 2022 से सम्मानित किया, तथा उन्हें बधाई दी। गौरव सम्मान से सम्मानित होने पर डॉ डोल नारायण पटेल को जिला चिकित्सा विभाग द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई है।