कोरबा : क्रिकेट ब्रेकिंग:- KPL सीजन 2 , पहले सीजन की विजेता टीम कटघोरा सुपर किंग फिर उतरेगी मैदान पे ..



कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :- कटघोरा प्रीमियर लीग ( KPL ) क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा वर्ष का आगाज हो चुका है । कटघोरा शहर के लोगो मे बहुत ही उत्सुकता देखने को मिल रहा है। यह क्रिकेट टूर्नामेंट पूरी तरह आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट की तरह होता है , जिसमे प्लेयरों की खरीद बिक्री, के लिए आनर्स प्लेयरों के लिए बोली लगाते है।
पिछले सीजन की विजेता टीम कटघोरा सुपर किंग फिर इस बार मैदान में उतर रही है। और पिछले सीजन को देखते हुए इस बार भी कटघोरा सुपर किंग की टीम खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार बताया जा रहा है।

पिछले सीजन के कटघोरा सुपर किंग के सफल कप्तान गोल्डी मनकर को फिर टीम के ऑनर और सलेक्शन कर्ताओं ने टीम की कमान सौपी है । टीम के ऑनर शिवम गुप्ता जी अपने टीम के सपोर्ट करते हुए टीम के प्रत्येक मैच में वो टीम के साथ मे ही रहते है।

इस बार टीम में बहुत ही अच्छे बल्लेबाज़ , ऑलराउंडर , बॉलर उपस्थित है । अब देखना यह है कि टीम के सारे प्लेयर्स अपने टीम के लिए कैसा प्रदर्शन करते है। टीम के कप्तान गोल्डी मनकर का कहना यह है कि * इस बार की टीम पिछले साल जैसे ही संतुलित है, और हम हर मैच जीतना चाहते है ताकि हमारी टीम टॉप 1या 2 में रहे । उन्होंने आगे ये भी कहा कि टीम में सीनियर और अनुभवी प्लेयर सुमित कौशिक,मुकेश दर्शन,अनिकेत राय, रजत , अंकित, संदीप जायसवाल, इमरान मेमन ,जैसे आलराउंडर प्लेयर मौजूद है जिससे हमारी टीम मजबूत नजर आती है ।

कटघोरा सुपर किंग्स :-
गोल्डी मनकर( कप्तान),सुमित कौशिक ,विजय टंडन,संदीप जायसवाल, रजत , जग्गू ,अंकित श्रीवास, अंकित ताम्रकार(उप कप्तान),मुकेश दर्सन, सत्तू सिंह, अनिकेत राय, राजू, इमरान मेमन, लालू ,भास्कर, सन्नी,रवि गुप्ता।