कोरबा : नकाबपोश चोर नकली पिस्टल को असली बताकर बच्चे की कनपटी पर रखा.. शोर मचाने पर गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात.. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में.



कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :घर में चोरी करने घुसे नकाबपोश युवक नकली पिस्टल को असली बताकर पहले बच्चे के कनपटी पर रखा और चीख-पुकार मचाने पर गर्भवती महिला के पेट में लात घुसा मारा पकड़े जाने पर गर्भवती महिला के ससुर सास और दादा ससुर को दांत से काटकर किया जख्मी।

कोरबा।गर्भवती भूमिका साहू ने बताया कि घर पर उसके ससुर पुरुषोत्तम साहू, सास सावित्री साहू दादा ससुर भुवनेश्वर साहू और उसका 8 साल का बेटा 5 लोग घर पर थे ससुर, दादा ससुर नीचे में सोए हुए थे वही ऊपर वाले कमरे में उसकी सास सावित्री साहू 8 साल बच्चा समेत ऊपर कमरे में सोई हुई थी। पति शिवानंद साहू शक्ति मैं रहते हैं जो मेडिकल दुकान का संचालन करते हैं बीच-बीच में कोरबा गृह ग्राम रुकबहरी आते है। रात लगभग 2:00 बजे एक नकाबपोश चोर घर के पीछे दीवाल फांद कर अंदर घुसा जैसे ही चोर अंदर घुसा इस दौरान उसे कूदने की आवाज आई और उसने अपनी सास को उठाया। तब फोन कर कर भूमिका ने अपने पति शिवानंद साहू को घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद पहले चोर घर के राशन दुकान पर रखें फ्रीजर से दही हांडी को लेकर ऊपर कमरे में जाने वाले सीढ़ी के पास रखा ताकि ऊपर से कोई नीचे उतरे तो दही की फिसलन से गिर जाए लेकिन इसी बीच भूमिका की सास सावित्री साहू नीचे उतरी तो देखा कि चोर सीढ़ी के नीचे बाथरूम में घुस गया सावित्री बाकी सदस्यों को घर पर उठा ही रही थी इसी दौरान नकाबपोश चोर ऊपर कमरे में भूमिका के पास पहुंच गया और सबसे पहले बच्चे के कनपटी पर बंदूक अड़ा दिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान भूमिका ने चीख-पुकार लगाई तो चोर ने गर्भवती महिला के पेट पर लात घुसे लगाए जिससे महिला चिल्लाने लगी और दर्द बेड पर गिर पड़ी।

इसके बाद भूमिका के ससुर दादा ससुर और सास ऊपर पहुंची पहले दादा ससुर ने चोर को पकड़ना चाहा इस दौरान चोर ने बंदूक से उसके सिर पर दे मारा और नीचे गिर पड़ा इसके बाद भूमिका के ससुर पुरुषोत्तम साहू ने उसकी पत्नी सावित्री के साथ चोर को पकड़ लिया इस दौरान चोर दोनों के गर्दन हाथ और शरीर के अन्य अंगों को दांत से काट डाला उसके बाद भी दोनों ने हिम्मत नहीं मारी और सभी मिलकर चोर को पकड़ लिया और नीचे उतार कर बरामदे में बांध कर रखा और इसकी सूचना तत्काल बाल्को थाना पुलिस को दी।

बालको थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची जहां आरोपी 25 वर्षीय सोमपाल केवट जामबहार रुकबहरी निवासी को गिरफ्तार किया गया है मामले की जांच की जा रही है।