कोरबा : भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह का राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर तीखा हमला, राखड़ डंप के मामले एवं ट्रांसपोर्ट नगर को स्थानांतरित करने की बात को लेकर लगाए गंभीर आरोप..



कोरबा 12 दिसंबर 2022 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने आज भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि कोरबा के विधायक एवं छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के मित्रों एवं नजदीकी रिश्तेदारों की जमीन उनके द्वारा बताए जा रहे नए ट्रांसपोर्ट नगर के प्रस्तावित स्थल के आसपास खरीदी गई है और नए ट्रांसपोर्ट नगर के वहां शिफ्ट हो जाने से उन जमीनों की वैल्यू काफी बढ़ जाएगी । इसलिए जनता की परेशानियों को नजरअंदाज करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर को शिफ्ट करने की बात मंत्री जयसिंह अग्रवाल कर रहे हैं ।

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने राखड़ डंपिंग के मामले में मंत्री जयसिंह अग्रवाल के वायरल वीडियो, जिसमें मंत्री कोरबा जिले के प्रशासनिक अधिकारियों को अशोभनिय तरीके से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए धमका रहे हैं की भाजपा जिला अध्यक्ष ने जोरदार निंदा की। उन्होंने आगे कहा कोरबा जिले के पूर्व जितने भी जिलाधीश रहे हैं मंत्री जयसिंह अग्रवाल अपना काम न निकल पाने की वजह से उनके ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करते रहें हैं। वर्तमान जिलाधीश जिस प्रकार से अच्छे कार्य करने की कोशिश कर रहे हैं उनके विरुद्ध भी मंत्री का आरोप लगाना उनकी कुंठा को दर्शाता है ।

उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में राखड़ डंपिंग की जा रही है, उस क्षेत्र में संबंधित विभाग के द्वारा 74 एकड़ के आसपास जमीन राखड़ डंपिंग हेतु ही आवंटित की गई है और इसी जमीन में से 42 एकड़ जमीन पर नया ट्रांसपोर्ट नगर प्रस्तावित है । जबकि असलियत यह है की मंत्री जयसिंह अग्रवाल के करीबी पार्षद एवं कांग्रेस के नेताओं के द्वारा ही राखड डंपिंग का ठेका लिया गया है और उस क्षेत्र में राखड़ डंपिंग करवाई जा रही है ।