क्या भाजपा ने ढूंढ लिया सीएम के भेंट-मुलाक़ात का तोड़

CG News Today



रायपुर ।  सीएम भूपेश बघेल कि सक्रियता और भेंट मुलाकात कार्यक्रम को देखते हुए अब भाजपा नेता  भी जनता के द्वार जाकर जनता  से होंगे रूबरू । भाजपा नेता आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनता को साधने की कोशिश करेंगे । साथ ही  भेंट मुलाकात का तोड़ निकालने भाजपा नेता सीधा जनता के बीच जाएंगे और राज्य सरकार की नाकामी गिनाएंगे । इसकी शुरुआत खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कर रहे है । इस पर कांग्रेस का कहना है कि पहले खुद अपने कार्यकर्ताओं को तो एकजुट कर ले फिर जनता के बीच जाना । बहरहाल दोनों ही पार्टी चुनाव के मद्देनजर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें…

कानून को अपना काम करने से क्यों रोक रहे हैं बघेल: भाजपा

यह भी पढ़ें…

भेंट-मुलाकात : सुरगी के किसानों ने किया 100 ट्रैक्टर पैरा दान, सीएम ने जताया आभार…

भाजपा का जनर्दशन जिसको लेकर कांग्रेस ने कहा-

भाजपा के जनदर्शन को लेकर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी को जनदर्शन की आवश्यकता है।  क्योंकि जनता का भरोसा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से उठ गए हैं , उनकी जो बाकी नेता है उनका समर्थन मिलेगा या नहीं भारतीय जनता पार्टी पर अभी तो चेहरे सीएम बनने की लड़ाई चल रही है।  कोई एक दूसरे को चेहरा मानने को तैयार नहीं है तो वहां पर भी स्थानीय नेता है उनका कितना समर्थन करेंगे उन पर मंथन करना चाहिए। वहीं भाजपा का कहना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जहां-जहां जा रहे हैं जनता उन्हें अभूतपूर्व स्वागत करे ढोल नगाड़ा से छत्तीसगढ़ी संस्कृति से महिलाएं बच्चे बुजुर्ग सब स्वागत को तत्पर हो रहे।

यह भी पढ़ें…

सीएम बेघल आज राजनांदगांव के डोंगरगांव में करेंगे भेंट-मुलाकात…जानिये क्या होगा खास  

लगातार विपक्ष की भूमिका भी निभा रहे हैं, प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर संगठन का भी काम कर रहे हैं और सांसद के तौर पर भी रेल मंत्री हो किसी मंत्री की समस्याओं पर बात कर ,कांग्रेस टीएस के खिलाफ साजिश क तहत निपटाने का काम चल रही है उन्हें मजबूर किया गया कि उन्हें हत्या का आरोप लगाया है ।