*क्लेक्टर डॉ रवि मित्तल की अध्यक्षता में हुई कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में हुई अहम बैठक, छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ प्रमुख के साथ हुई बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय……………..* Munadi

CG News Today



 

जशपुरनगर।आज कलेक्टर जशपुर रवि मित्तल की अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेड कार्यालय के सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिला पंचायत सीईओ जितेंद्र यादव, और जिला शिक्षा अधिकारी महोदया मधुलिका तिवारी भी उपस्थित रही। छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के कार्यकारी ज़िला अध्यक्ष रूपेश कुमार पाणिग्राही, ज़िला सचिव सैय्यद सरवर हुसैन ने बैठक में कई सुझाव रखे साथ ही अन्य शिक्षक संगठन के लोगो ने अपना विचार रखा। शालेय शिक्षक संगठन ने काउन्सिलिंग के लिए लिखित विचार दिया, सर्व सहमति से निर्णय किया गया कि जिला स्तरीय काउंसिलिंग होगा, जिसमें दो सूची बनेगी 1 दिव्यांग शिक्षकों 2. वरिष्ठता क्रम में बाकी शिक्षक का, महिला शिक्षकों को काउंसिलिंग में कोई अतिरिक्त लाभ नही दिया जाएगा, जल्द से जल्द पदांकन सूची काउंसलिंग से जारी किया जाना सुनिश्चित होगा ।
इसके अतिरिक्त ठंड के दिन में शाला संचालन के संबंध में कार्यकारी अध्यक्ष रूपेश पाणिग्राही ने बात रखी कि ठंड के दिनों में शाला स्तर में छात्र छात्राओं सहित शिक्षको की समस्या को देखते हुये, शनिवार को 9.00 से 12.30 और अन्य दिनों कनलिये 10.15 से 4.0 बजे तक शाला संचालन की प्रस्ताव रखी जिसमे पढ़ाई प्रभावित न हो इज़के लिए दीर्घकालीन अवकाश को 15 मिनट कम करने की बात कही गयी, इस संबंध को कलेक्टर ने संज्ञान में लेते हुये, जल्द ही आदेश जारी करने की बात कही गयी।


munadi news jashpur