खदान में गिरी कार, तैरकर मासूम ने बचाई जान, हादसे में परिवार की मौत

CG News Today



 रायगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। टिमरलगा गांव के पास पानी से भरी खदान में कार गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। हादसे के दौरान 15 वर्षीय किशोरी तैरकर दूर जा गिरी। उनके मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे।  पुलिस ने चारों के शव बरामद किए।

बता दें कि  इस हादसे में  टिमरलगा की सरपंच मीनू पटेल, पति महेंद्र पटेल, सास- ससुर की हादसे में मौत  हो गई ।  वहीं  15 वर्षीय बालिका को मामूली चोटें आई हैं बाल-बाल बची। पुलिस के मुताबिक परिवार के 5 सदस्य कार से ओडिशा से टिमरलगा गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में कार खदान में जा गिरी। इस घटना में बच्ची तैर रही थी। फिर राहगीरों की मदद से पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें …

छुई खदान हादसे के मृतकों का अंतिम संस्कार, गांव में पसरा मातम…

सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस को सबसे पहले सरपंच के ससुर का शव मिला। फिर गोताखोरों की मदद से 3 और लोगों के शव बाहर निकाले गए। तिमरालज सरपंच महेंद्र पटेल अपने माता-पिता, पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ ओडिशा से लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें …

BIG BREAKING : मालगांव में बड़ा हादसा, छुई खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत

ग्रामीणों के अनुसार यह हादसा नहीं बल्कि आत्महत्या है। लोगों ने इंटरव्यू में कहा कि परिवार पर कर्ज है। इसी वजह से यह भयानक कदम उठाया गया। हालांकि पुलिस इस बात को नहीं मानती है। असली कारणों का खुलासा जांच से ही होगा।

यह भी पढ़ें …

SECL हसदेव खदान में हादसा, मजदूर पर गिरा पत्थर