खल्लारी मंदिर में लाखों की चोरी, पहले देवी मां को किया प्रणाम, फिर मंदिर से पार कर दिया मुकुट, चरण पादुका और दान पेटी…सीसीटीवी में कैद हुई घटना





बागबाहरा : छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में स्थित बागबाहरा के प्रसिद्ध देवी स्थल माता खल्लारी के मेन मंदिर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। चोर मंदिर में घुसे और फिर माता जी के सामने हाथ जोड़कर प्रणाम करते हुए मंदिर में रखी दान पेटी समेत कई सामान को लेकर चलते बने। चोरों की यह चोरी मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरों की तस्वीर सामने आने के बाद अब पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। मामला खलारी थाना क्षेत्र का है।

चोर सीसीटीवी में कैद

मिली जानकारी के अनुसार माता खल्लारी के मेन मंदिर में दो नकाबपोश चोरों ने लाखों की चोरी की है। चोरों ने पहले माता को प्रणाम किया। इसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने माता का दो मुकुट, दो चरण पादुका, दान पेटी, दो क्षत्र, करधन, पायल और बिछिया पार कर दिए। वहीं घटना को अंजाम देते दोनों चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फिलहाल पुलिस साइबर क्राइम की टीम सहित डॉग स्क्वायड टीम के साथ मामले की जांच में जुट गई है।

 



Post Views:
1