घर वालों ने शादी से किया इंकार, कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी गए प्रेमी जोड़े



बालोद। बालोद जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जहर वाला कोल्ड ड्रिंक पीकर जान दे दी। प्रेमी जोड़े की लाश महामाया थाना क्षेत्र के आड़े झर के जंगलों में मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल से दो डिस्पोजल, जहर की दो शीशी और कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिले हैं। इस को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सॉफ्ट ड्रिंक में जहर मिलाकर दोनों ने पी लिया। शव के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। मृतक युवक का नाम राहुल टेकाम मोहला थाना क्षेत्र के भीमपुरी गांव का रहने वाला और मृतिका संध्या किरंगे कलचुवा थाना मोहला की रहने वाली बताई जा रही है।

प्रेमिका को ले आया था घर

दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं था। ये बात भी सामने आई है कि युवक ने अपनी प्रेमिका को घर में रखा था। इस बात से उसके घर वाले नराज थे और इसका विरोध भी किया। इसी के चलते दोनों ने खुदकुशी कर ली।
दोनों की पहचान शव के पास से मिले मोबाइल से हो पाई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी जांच में यह बात सामने आई कि दोनों कुछ दिन पहले ही घर से निकले थे। बीते शनिवार को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।