चुनाव जीतना है तो राहुल और कांग्रेस को भूल जाइए



रायपुर। BJP in charge Om Mathur भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने भाजपा नेताओं की जमकर क्लास ली और एडवाइस भी दिए।  आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी को टिप्स भी दिए गए है लेकिन यह टिप्स कितना कारगार होगा यह तो समय ही बताएगा। लेकिन कहा जाता है कि ओम माथुर जहां की भी प्रभार संभाले है वहां जीत हासिल की है।

BJP in charge Om Mathur जानकारी के मुताबिक, डी पुरंदेश्वरी की जगह कमान संभालने के बाद पहली बार प्रदेश दौरे पर आए ओम माथुर ने बीजेपी कार्यकर्ताओँ को साफ-साफ कहा कि, मुझे कान भी खींचना होगा तो भी खींचूंगा साथ ही नसीहत दी कि चुनाव जीतना है तो राहुल और कांग्रेस को भूल जाइए, सिर्फ भूपेश बघेल को टारगेट कीजिए।

हंटर चलाने से भी काम नहीं चला- सीएम

BJP in charge Om Mathur इधर भाजपा की बैठक और ओम माथुर को लेकर सीएम भूपेश ने कहा, भाजपा नेताओं के कान खींचने की बात पर कहा, ‘हंटर चलाने से भी काम नहीं चला, अब कान खींचने की बात है। मतलब यह है कि जब बच्चे उद्दंड हो जाते हैं, बात नहीं मानते, तब कान खींचा जाता है। या तो वे दिल्ली वालों से सध नहीं रहे हैं। दिल्ली वालों की सुन नहीं रहे हैं। उनसे कुछ संभल नहीं रहा है। दंड देने की बात क्यों कहते हैं। जब स्थिति संभलती नहीं, तब दंड देने की बात होती है।