छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री के बेटे का हाईवोल्टेज ड्रामा, शराब के नशे में सड़क पर लेटकर कहा- मुझे मारो…देंखे विडियो





छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री एवं रामपुर विधायक ननकीराम कंवर के बेटे संदीप कंवर ने शुक्रवार रात कोरबा के नए बस स्टैंड पर जमकर हंगामा किया। बीजेपी नेता संदीप कंवर शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर ही लेट गए। उनका हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

संदीप कंवर कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित बस स्टैंड के पास बीच सड़क पर वाहन के सामने लेट गए। वे नशे में धुत थे और बार-बार बस ड्राइवर को नीचे उतारने की बात कह रहे थे। बस चालक से किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। इस बात को लेकर वो उस ड्राइवर को बार-बार बुलाने की जिद कर रहते रहे और बस के सामने सड़क पर लेटकर लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे। वहां मौजूद लोग संदीप कंवर के हाथ-पैर जोड़ रहे थे कि वे किसी तरह से शांत हो जाएं, लेकिन वे किसी की नहीं सुन रहे थे।

बाद में घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और CSEB चौकी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंची और संदीप कंवर को मनाने की कोशिश की। ये ड्रामा काफी समय तक चलता रहा। यहां तक कि शराब के नशे में धुत संदीप कंवर ने ये भी कहा कि मुझे मारो। लोगों ने मोबाइल में इसका वीडियो बना लिया। बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे संदीप कंवर को मनाकर उन्हें घर तक पहुंचाया।

 



Post Views:
0