छत्तीसगढ़ के 252 युवाओं को मिली केंद्र सरकार की नौकरी, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने सौंपा नियुक्ति पत्र





रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय सेवाओं में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मुहैया कराने का लक्ष्य रखा है। इसी लक्ष्य के तहत उन्होंने शनिवार 22 अक्टूबर को रोजगार मेले का शुभारंभ किया, जहां इस मेले का लाभ प्रदेश युवाओं को भी मिलने लगा है।

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस मौके पर राजधानी रायपुर में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल के कार्यक्रम में 252 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। यह कार्यक्रम राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में आयोजित किया गया, जिसमें सांसद सुनील सोनी सहित प्रदेश के अन्य सदस्य बड़ी संख्या में शामिल हुए । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा- केंद्र सरकार काम पहले भी देती थी, लेकिन अब इसमें नया प्रयोग किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 75000 युवाओं को रोजगार देने का निर्णय लिया है, जो स्वागत योग्य है। केंद्र सरकार का लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिल सके। इसी के तहत हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम रही है, जिसका शुभारंभ हो गया है।

युवाओं में बढ़ा उत्साह

252 युवाओं को एक साथ नियुक्ति पत्र मिलने से अन्य युवाओं में केंद्रीय नीति के प्रति उत्साह बढ़ा है। इस कार्यक्रम में युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा और केंद्र सरकार की सराहना की।



Post Views:
3