छत्तीसगढ महतारी का अपमान करने वाली भाजपा को भानुप्रतापपुर के उपचुनाव में जनता सिखाएगी सबक



 *छत्तीसगढ़ महतारी और छत्तीसगढ़ियावाद की विरोधी है भाजपा* 

रायपुर/ 6 नवंबर 2022/ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भानूप्रतापपुर के उपचुनाव में  भानुप्रतापपुर के मतदाता भाजपा को करारी मात देकर छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान करने वाले और छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करने वाले भाजपा को सबक सिखाएगी।भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है और छत्तीसगढ़ियावाद के विरोध में बयान देकर प्रदेश के 2 करोड़ 94 लाख जनता के मान स्वाभिमान को चोट पहुँचाया है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा से जुड़े नेताओ से पूछा की वो छत्तीसगढियाँवाद के समर्थन में है या वो नितिन नवीन की तरह ही छत्तीसगढ़ियावाद की बात नही करेंगे? सत्ता में रहते भाजपा ने आदिवासी समाज के आरक्षण के पक्ष को न्यायालय में मजबूती के साथ नहीं रखा आदिवासी नेता ननकीराम कंवर की कमेटी की सिफारिश को भी नहीं रखा ऐसे में भारतीय जनता पार्टी का छत्तीसगढ़ महतारी विरोधी ,आरक्षण विरोधी और छत्तीसगढियाँवाद विरोधी चरित्र जनता के बीच उजागर हो चुका है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि दिवंगत नेता मनोज मंडावी ने भानूप्रतापपुर विधानसभा की जो विकास के सपने देखे हैं जो भानुप्रतापपुर को विकास की ओर आगे बढ़ाये है। उस विकास को गति मिलेगा भानूप्रतापपुर की जनता कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचंड मतदान कर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी अभी तक हुए 4 विधानसभा के उपचुनाव नगर निगम के चुनाव नगर पालिका के चुनाव नगर पंचायत के चुनाव जिला पंचायत के चुनाव में जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं पर भरोसा किया है और कांग्रेस का परचम लहराया है और यह जीत निरंतर जारी रहेगी 2023 में भी कांग्रेस ऐतिहासिक बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी और गढबो नवा छत्तीसगढ़ जो आगे बढ़ रहा है उसे और गति देगी।