छत्तीसगढ़ी गायिका मोनिका खुरसेल का निधन



रायपुर। छत्तीसगढ़ी गायिका मोनिका खुरसेल का निधन हो गया। दरअसल ब्रेन हेमरेज की वजह से मोनिका की हालत नाजूक बनी हुई थी । जिसकी वजह से शहर के पचपेड़ी नाका स्थित प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था वहीं इलाज के दौरान मोनिका का निधन हो गया।

रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक नाबालिग सहित दो की मौत

बता दें कि बिलासपुर की रहने वाली 25 साल की मोनिका अपनी सुमधुर आवाज से बहुत ही कम समय में अपनी पहचान लोगों के बीच बना लिया था, अपने गीतों से हर कार्यक्रम में  लोगों की वाहवाही बटोरती थी। मोनिका  ने कई छत्तीसगढ़ी गाने गाए हैं। रायपुर बिलासपुर में स्टेज शोज किए हैं। सोशल मीडिया पर कई फेमस छत्तीसगढ़ी एक्टर्स के साथ इनके कोलैब वीडियो हैं।

इतने कम समय  में लोकप्रिय होने के बाद भी  मोनिका अपने अंतिम समय में  खराब माली हालत से गुजर रही थी  मोनिका के परिवार को सरकार और सामाजिक संस्थाओं से मदद की आस थी लेकिन मदद से पहले ही मोनिका ने दुनिया से अलविदा कह दिया।

महतारी हुंकार रैली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिलासपुर के लिए रवाना, रैली की तैयारी पूरी, 350 जवान रहेंगे तैनात

मोनिका यंग टैलेंटेड सिंगर थी।  ब्रेन हेमरेज  होने से अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया जिसके हर दिन के इलाज का खर्च करीब 1 लाख रुपए आ रहा था लेकिन आर्थिक समस्या की वजह से मोनिका का सही इलाज नहीं हो पाया और एक यंग टैलेंटेड सिंगर इस दुनिया में नहीं रही।

बिलासपुर में हुआ जनधारा मल्टीमीडिया के नए ऑफिस का शुभारंभ