जांजगीर में पुलिस टीम पर हमला, थाना प्रभारी सहित SSI गंभीर रूप से हुए घायल



जांजगीर- चांपा। जिले के सेमरिया गांव में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशाें ने हमला कर दिया। इसमें पामगढ़ थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और SSI शिव चंद्र गंभीर रूप से घायल हाे गई। दाेनाें काे पामगढ़ अस्पताल में उपचार के लिए बिलासपुर के अपाेलाे रेफर किया गया है।

डीएपी मुख्यालय निकाेलस खलखाे के नेतृत्व में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्ते, SSI शिवचंद्र व 4-5 पुलिसकर्मा शराब पकड़ने सेमरिया गांव गए थे। यहां पुलिस एक महिला काे अवैध शराब के साथ हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए अपने साथ ले जा रही थी।

DSP निकोलस खलखो टीम के साथ वाहन में आरोपी महिला को लेकर आगे बढ़ गए थे। जबकि थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे, SSI शिवचंद्र बाइक से आ रहे थे। तभी आरोपी महिला के परिजन लाठी लेकर पहुंचे और उनपर हमला कर दिया। आरोपियों की संख्या 12 से अधिक थी।हमले में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और SSI शिवचंद्र के सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के बाद अपर SP अनिल सोनी पुलिस बल के साथ पामगढ़ के सेमरिया गांव पहुंचे। SP विजय अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?