तेज रफ्तार बाइक ने ली दो युवकों की जान




भिलाई में स्मृति नगर चौकी अंतर्गत अवंतीबाई चौक कोहका में बाइक सवार तीन युवक डिवाइडर से टकरा गए। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हिस्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया खुर्सीपार निवासी तरुण पांडे (22 वर्ष),मांशु कुमार (24 वर्ष) और कबीरधाम जिला के पांडातराई निवासी सूरज कुमार साहू (24 वर्ष) से सूर्यामाल की तरफ गए हुए थे। वहां से वो तीनों देर रात अपने घर खुर्सीपार जा रहे थे। इस दौरान अवंतीबाई चौक से पहले अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। तेज रफ्तार बाइक टकराने से उसमें सवार तीनों लोग हवा में उछलकर दूर जा गिरे।

बताया जा रहा है कि तरुण का सिर डिवाइडर से सीधे टकराया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूरज साहू और हिमांशु को गंभीर हालत में इलाज के लिए स्पर्श अस्पताल ले जाया गया। यहां सूरज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हिमांशु का इलाज जिला अस्पताल दुर्ग में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा
दुर्घटना के बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भिजवाया था। यहां मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। इस दुर्घटना से खुर्सीपार क्षेत्र में मातम सा पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Post Views:
0