धमतरी में महिला के ऊपर से गुजरा ट्रक, हाथ कटकर अलग, मौत





छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने पहले उसे टक्कर मार दिया। फिर उस महिला के ऊपर से ही ट्रक गुजर गया। हादसा इतना भीषण था कि महिला का एक हाथ कटकर अलग हो गया। भेजा भी बाहर आ गया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को करीब 11.30 बजे कोर्रा निवासी तामेश्वरी साहू(50) अपने पड़ोसी राकेश यादव के साथ अपने नाती के पास अस्पताल जा रही थी। दोनों बाइक से अभी अर्जुनी मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दिया। जिससे महिला जमीन पर ही गिर गई और ट्रक उसके ऊपर से गुजर गया।

वहीं राकेश कुछ दूर जाकर गिर गया था। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। जबकि आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से शव को बरामद किया। इस हादसे मे राकेश को भी हल्की चोटें आई हैं।

बताया गया है कि शव के कई पार्ट्स अलग-अलग हो गए थे। जिसकी वजह से शव उठाने पुलिस को आधे घंटे लग गए। रात की वजह से शव को पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। अगले दिन शुक्रवार को शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 



Post Views:
3