धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों को लेकर सीएम का बयान, कहा-चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम होता है

CG News Today



रायपुर।  राजधानी रायपुर में खेले गए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच छत्तीसगढ़ में हुआ यह हमारे लिए गर्व की बात है। वहीं धान खरीदी पर सीएम ने कहा धान खरीदी प्रदेश में 103 लाख मीट्रिक टन हुई है। हमारे राज्य में सबसे ज्यादा किसानों ने अपना धान बेचा है। यह एक बड़ी उपलब्धि है प्रदेश के लिए।

यह भी पढ़ें…

चक दे इंडिया के नारे के साथ सीएम भूपेश बघेल ने उठाई हाकी विश्वकप की ट्राफी

बीजेपी पर सीएम ने कसा तंज

सीएम ने कहा अन्य राज्यों की अपेक्षा छत्तिसगढ में सबसे ज्यादा धान खरीदी की है।  वहीं कर्ज को लेकर कहा भी भाजपा शासित राज्यो में कर्ज और ब्याज भुगतान में छत्तीसगढ़ बेहतर है। RBI के आंकड़े के अनुसार प्रदेश बेहतर स्थिति में है।

भाजपा पर कसा तंज कहा भाजपा शासित राज्यों से ज्यादा अच्छी हमारी स्थिति है। धान खरीदी का श्रेय भाजपा को लेने को लेकर कहा भाजपा प्रचार कर प्रधानमंत्री को धन्यवाद कर रही है।  अगर खरीदी केंद्र सरकार करती है तो 15 साल में रमन सिंह ने केंद्र को धन्यवाद क्यों नहीं कर रहे।

नेताप्रतिपक्ष के बेटे को लेकर शिकायत पर कहा

सीएम ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा द्वारा खुद को डबल इंजन की सरकार बताने पर कहा।  यह डबल नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है। भाजपा किसान विरोधी है साथ ही आदिवासी विरोधी भी है ।

ये ना तो किसानों के हित में काम करते ना हीआदिवासी के हित में।  नेताप्रतिपक्ष के बेटे को लेकर शिकायत पर कहा।

अब तक भाजपा की तरफ से किसी का बयान सप्ष्ट नहीं हुआ।

इससे भाजपा का चाल और चरित्र साफ स्पष्ट हो गया है। धर्मान्तरण पर कहा ,धर्मांतरण पर हमने लगातार कार्यवाही की है ,लेकिन भाजपा इसके नाम से गुंडागर्दी कर रही है।

हम इसे रोकने के लिए लगातार कार्य कर रहे है। भाजपा कार्य समिति की बैठक पर सीएम ने सवाल करते हुए कहा कि आखिरकार कोई केंद्रीय नेता वहा गया क्यों नहीं।

धर्मांतरण पर घर वापसी और बाबा की बात पर कहा जो लोग वापस कराए है उन्हे यह भी बताना चाहिए की उन्हें किस वर्ण में रखा गया है।  साथ ही उन्हें किस समाज से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें…

विधानसभा के विशेष सत्र में सीएम केजरीवाल का बयान, कहा- ‘एलजी, कौन’?

महाराज धीरेंद्र शास्त्री जी के चमत्कारों को लेकर सीएम ने कहा कि वो चाहे कोई भी मार्ग अपनाए कोई मार्ग से साधना करे उसे सिद्धियां मिल ही जाती है।  लेकिन किसी को इस तरह चमत्कार नहीं दिखानी चाहिए।  इससे केवल समाज में जटिलता आती है । सीएम ने कहा चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम होता है ।