नेता प्रतिपक्ष के बयान पर सीएम का पलटवार कहा- मीडिया में रहने के लिए…



रायपुर। Bhent Mulakat भेंट मुलाकात  कार्यक्रम के  लिए राजनादगांव रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, आज तक देश में विशेष सत्र 10 दिन का हुआ है क्या? मीडिया में रहने के लिए कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं, जो रिपोर्ट आया है उस पर शक नहीं करना चाहिए, बीजेपी की तरह हम लोग नहीं कर रहे हैं चुनाव के समय राशन कार्ड बनवाते थे उसके बाद चुनाव खत्म होते ही काट देते थे।

देश की संपत्ति बिक रही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान कर रहे हैं किसका असर हैं? भारत जोड़ो यात्रा का इफेक्ट है, बीजेपी वाले सांप्रदायिकता और धर्म में उलझा के रखे थे, देश की संपत्ति बिक रही है ऐसे समय में राहुल गांधी यात्रा शुरू की है।

वोट मांगने का अधिकार सबको

बीजेपी के बयान पर सीएम ने कहा कि, बिलकुल चुनौती नहीं रहने वाली हैं क्यों कि चार बार प्रभारी बदल दिए गए चुनौती उसके अंदर है वह कितने दिन रहते हैं आदिवासियों के वोट के शपथ दिलाए जाने पर कहा कि वोट मांगने का अधिकार सबको है।

बीजेपी ने स्वीकार कर लें

लेकिन बाध्य करना कतई अनुचित नहीं है। नियमों के विपरीत है निर्वाचन आयोग को इसको देखना चाहिए क्योंकि दबाव आप किसी के ऊपर नहीं डाल सकते,आप अपनी बात लोगों तक रख सकते हैं। नेताम के बात में लगातार बात सामने आ रही है कि वह रेप के आरोपी हैं भारतीय जनता पार्टी कह रही है कांग्रेस का षड्यंत्र है, दोनों बातें बीजेपी विरोधाभास कर रही है बीजेपी ने स्वीकार कर ली है कि ब्रह्मानंद नेता आरोपी है, एक तरफ डॉ रमन सिंह मुझे मुसवा,बिलाई कुता कहते हैं दूसरी तरफ बलात्कारियों के साथ रमन सिंह खड़े दिखाई दे रहे हैं।