पत्नी की निर्मम हत्या के बाद फरार हुए आरोपी को…

CG News Today



Latest Crime News | रायगढ़ : जिले के छाल थाना क्षेत्र में चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में लिया हैं, आरोपी ने पहले धारदार चाकू से पीड़िता के शरीर पर कई जगह वार करते हुए उसे घायल किया, जिसके बाद उसका गला रेत उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार की दोपहर खाना नहीं बनाने की बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. इसी झगड़े के बीच आरोपी ने उसकी पत्नी को धारदार छुरी से गला रेतकर और शरीर में कई जगह चोट पहुंचा कर हत्या कर दी और गांव से ट्रक में बैठकर भाग गया, जिसकी सुचना गांव वालों ने पुलिस को दी.

 

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतका हिन्ताबाई बरेठ (उम्र 25 साल) के परिजनों से पूछताछ की इस दौरान उन्हें पता चला कि आरोपी भवन बरेठ पिता स्वर्गीय उग्रसेन बरेठ (उम्र 31 साल) उसकी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था. जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

 

Latest Crime News : हत्या की घटना की तस्दीक होते ही पुलिस की टीम आरोपी की पतासाजी में जुट गई, इसी दौरान उन्हें आरोपी के ठिकाने के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर भवन बरेठ को हिरासत में लिया साथ ही आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त लोहे का कट्टानुमा हथियार चाकू जब्त किया.

 

यह चाकू आरोपी ने उसके आंगन में रखे बर्तन के नीचे से बरामद किया. मामले में पुलिस ने भवन बरेठ को उसकी पत्नी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर धरमजयगढ़ न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया हैं.

 

 

ये भी पढ़ें…Large scale smuggling of silver by train: हीराकुंड एक्सप्रेस में 65 किलो चांदी के बिस्किट के साथ आरोपी अरेस्ट