पत्रकारिता विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़

CG News Today



KTUJM : छत्तीसगढ़ के एकमात्र पत्रकारिता विश्वविद्यालय कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर शैलेन्द्र खण्डेलवाल पर छात्रा से छेड़ छाड़ का गंभीर आरोप लगा है। विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने महिला थाना में शैलेन्द्र खण्डेलवाल के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज कराई है।

MOLESTATION
STUDENT MOLESTATION

शिकायत ना की जाये, इसलिए छात्रा को फैल करने की देता था धमकी

छात्रा का आरोप है कि MA-APR विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर उससे काफी समय से अश्लील हरकत कर रहा था। छात्रा के मना करने के बावजूद भी वह उसे परेशान किया करता था। इतना ही नहीं शिकायत करने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी भी देता था। परेशान होकर छात्रा में महिला थाने में इसकी शिकायत FIR दर्ज कराई है।
ALSO READ : https://CGNewsToday.com/news/133438/chief-minister-dai-didi-clinic-1-more-than-35-lakh-women-got-free-treatment/

KTUJM : और भी कई छात्राएं हुई हैं शिकार

छात्रा के FIR करने के बाद और भी छात्राओं के साथ आरोपी दवारा छेड़छाड़ का खुलासा हुवा है। 4 दिन पहले भी छात्रा ने KTUJM सम्बंधित थाने में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गयी थी। आपको बता दें आरोपी ने थाने में शिकायत दर्ज कराने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी। महिला थाना पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर कार्यवाही शुरू करदी है। बताया जा रहा है, विश्वविद्यालय पर दबिश बनायी जा रही है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।