पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नशीली कैप्सूल के साथ आरोपी गिरफ्तार



 

राजनांदगांव । पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। प्रतिबंधित नशीली कैप्सूल के साथ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा महाराष्ट्र की ओर से एक बस में प्रतिबंधित टेबलेट आरोपी द्वारा लाया जा रहा था। पुलिस ने पूरे मामले में घेराबंदी कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 3600 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

बता दें कि राजनांदगांव के चिचोला चौकी ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आज लाल बहादुर नगर मोड़ नारायणगढ़ के पास आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया, जो महाराष्ट्र की ओर से आने वाली बस से उतरकर दुर्ग की ओर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। आरोपी ठाकुर राम पटेल उम्र 24 साल दुर्ग निवासी के पास से एक काले भूरे रंग के बैग में प्रतिबंधित नशीली दवाई 3600 नग जिसकी कीमत 24700 हजार रूपये को पुलिस द्वारा जप्त की गई है आरोपी ने पूछताछ में देवरी महाराष्ट्र से दवाई को लेकर आना बताया और दुर्ग,भिलाई में ले जाकर स्वयं ग्राहक तलाश कर बिक्री करने की बात कही है ।

फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले में जांच की जा रही है आरोपी के विरुद्ध धारा 21(सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार द्वारा प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया गया