पुलिस ने बीजेपी पार्षद समेत 60 कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज की FIR, नगर निगम घेराव के दौरान हुआ था जमकर हंगामा

CG News Today



रायपुर। राजधानी रायपुर में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा नगर निगम घेराव किया गया था. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया. घेराव के दौरान मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच काफी धक्का मुक्की हुई. जिसके बाद अब पुलिस ने मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप लगते हुए पार्षद समेत 60 बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की हैं.

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी ने शहर के 70 वार्डों में 700 समस्याओं को लेकर गुरुवार को नगर निगम का घेराव किया था. इस दौरान भरी तादात में पहुंचे बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं ने निगम कमिश्नर और मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया. मौके पर तैनात पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बेरिकेटिंग की थी, जिसे तोड़ते हुए नगर निगम में घुसने की कोशिश की गयी. निगम बिल्डिंग के मुख्य द्वार पर लगे चैनल गेट को भी उखाड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें…https://aajkijandhara.com/indias-tradition/

पुलिस ने बीजेपी पार्षद मृत्युंजय दुबे, राहुल रॉव, शुभांकर द्विवेदी, हरीश साहू, सोनू राजपूत, सहित 60 बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की हैं.
जिसमे महिला आरक्षक सहित पुलिसकर्मियों से बदसुलूकी, धक्का-मुक्की, बलवा व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामलों में अपराध पंजीबद्ध किया हैं।

ये भी पढ़ें…https://CGNewsToday.com/news/134554/cg-police-transfer-large-scale-reshuffle-in-the-police-department-transfer-of-head-constables-and-constables-see-list/