पैसे लेकर भागी पत्नी : परेशान पति ने मासूम बच्चों के साथ की आत्महत्या की कोशिश…



सरगुजा। सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र के बांझाझाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कर्ज के बोझ से परेशान पिता ने अपने दोनों पुत्रों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें छोटे पुत्र की मृत्यु हो गई। बतौली पुलिस ने आरोपि पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी रंजन खलखो की पत्नी दो महीने पहले कर्ज लेकर दिल्ली भाग गई है। लगातार कर्ज अदायगी के दबाव से परेशान होकर पिता ने दोनों पुत्रों के साथ जान देने का निर्णय ले लिया। इस मामले में जीजा के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने विवेचना के बाद आरोपि को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के रिस्ते का साला विजय लकड़ा अपने ससुराल भाषाझाल आया हुआ था।

शाम को खाना खाकर सभी अपने कमरे में सोने चले गए रात लगभग 2 बजे विजय लकड़ा बाथरूम करने के लिए बाहर निकला उसी समय देखा कि आरोपी रंजन खलखो खेत की ओर से आ रहा था उससे पूछने पर कुछ नहीं बताया और वहां से चला गया इस बात की जानकारी पूरे परिवार वालों को दी गई। तब आरोपी रंजन खलखो की कमरे में जाकर देखा गया तो उसका छोटा बेटा बिस्तर पर नहीं था जबकि बड़ा बेटा बिस्तर पर सो रहा था।

सुबह कोटवार के माध्यम से बच्चे की खोजबीन करने पर पता चला कि आरोपी पिता ने अपने पुत्र को नाला के किनारे छिपा दिया है। जब इस बात की जानकारी गांव में लगी तब सनसनी फैल गई और मामले की शिकायत साले ने बतौली पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।