प्रदर्शन या उपद्रवी,दर्जनों के खिलाफ मामला दर्ज!

CG News Today



रायपुर।  लोकतंत्र में प्रदर्शन करने का अधिकार सबको है लेकिन ऐसा भी क्या प्रदर्शन जिसमें शासकीय संपत्तियों का ऐसे नुकसान करना कतई उचित नहीं है। कल भाजपा नेताओं द्वारा गुरुवार को नगर निगम में 70 वार्ड 700 समस्या को लेकर जम कर हंगामा किया। बैरिकेडिंग तोड़कर बिल्डिंग पहुंच गए, जहां नगर निगम का मेन गेट उखाड़ दिया। निगम घेराव के दौरान तोड़फोड़ और DSP, कॉन्स्टेबल, महिला आरक्षक सहित पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने भाजपा पार्षद, कार्यकर्ता समेत 60 से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

राजधानी में गुरुवार को भ्रष्टाचार को लेकर के बीजेपी ने नगर निगम का घेराव किया इस दौरान पुलिस धक्का-मुक्की हुई। पुलिस ने बीजेपी पार्षदों और कार्यकर्ताओं के द्वारा निगम गिराओ में 60 से ज्यादा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की है।

पुलिस ने पार्षद मृत्युंजय दुबे सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बैरिकेट्स व चैनल गेट तोड़कर नगर निगम कार्यालय के अंदर पुलिसकर्मियों से गाली गलौज धक्का-मुक्की के मामले में बलवा व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के दो अलग-अलग मामलों में अपराध पंजीबद्ध किया।

जिसमे पार्षद मृत्युंजय दुबे, शुभांकर द्विवेदी, राहुल रॉव, सोनू राजपूत, हरीश साहू, प्रणय, बजरंग, कृष्णा देवांगन, प्रखर समेत 60 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।