बदमाशों के निशाने पर न्यायधानी के सूने मकान, 8 लाख नकदी समेत सोने चांदी के जेवर ले उड़े चोर

CG News Today



बिलासपुर। शहर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं. बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात भी तोरवा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यवसायी के घर में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर यहाँ से करीब 8 लाख नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर ले गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, तोरवा थाना क्षेत्र के धान मंडी के पास रहने वाले व्यवसायी दिनेश जोतवानी के परिवार में शादी समारोह था. शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार के सभी सदस्य तिफरा गए हुए थे. इसी दौरान सूना मकान देख चोरों ने मौका देख घर का ताला तोड़कर 8 लाख रुपये नक़दी समेत सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ़ कर दिया

ये भी पढ़ें…https://aajkijandhara.com/europe-in-india/

जब व्यवसायी और उसका परिवार शादी समारोह से लौटा तब उन्हें चोरी के बारे मे पता चला, जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना तोरवा थाने को दी. सुचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगो से पूछताछ की लेकिन किसी को भी इस चोरी की भनक तक नहीं लगी थी. पुलिस ने जाँच करते हुए व्यवसायी के घर लगे सीसीटीवी को चेक किया जिसमे चोरो की तस्वीर कैद हो गयी थी. अब पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें…https://aajkijandhara.com/sarangarh/