बस पर पथराव करने आरोपीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG News Today



बिलासपुर। भनवारटंक से सरकंडा लौट रही बस पर पथराव करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं, पथराव की वजह से बस के पीछे का कांच टूट गया था जिससे अंदर बैठी एक बच्ची घायल हो गयी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को सरकंडा के रहने वाले नरेंद पाल अपने परिवार सहित बस से पिकनिक मानाने भनवारटंक के मरही माता के मंदिर गए हुए थे. पिकनिक से वापसी के समय अशोक नगर के पास अचानक किसी ने उनपर पथराव कर दिया। जिससे बस के पीछे की विंडो का कांच टूटकर बिखर गया. इस दौरान पीछे की सीट में बैठी हुई बच्ची घायल हो गयी.

इस घटना के बाद प्रार्थी नरेंद पाल ने घटना के संबंध में पूरी जानकारी देते हुए सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गयी. जिस जगह बस पर पथराव किया गया था वहा पुलिस ने जाकर लोगो से पूछताछ की. पुलिस को जानकारी मिली की वही पास में रहने वाले आरोपी गोविन्द साहू, रितेश साहू, शंकर यादव सहित एक नाबालिग ने बस पर पथराव किया था. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के ठिकानो में दबिश देकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं.