बाइक पर रोमांस करते घूमने वाले कपल गिरफ्तार





बिना नंबर प्लेट की बाइक में आगे लड़की को बैठाकर रोमांस करते हुए घूमने वाले कपल को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जो लड़की बाइक में बैठी थी वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही थी। जिस बाइक में वो घूम रहे थे वो चोरी की है। कई लड़के लड़कियों का ग्रुप है जो इसी तरह सड़कों में घूमकर चेन स्नेचिंग और नशाखोरी का काम भी करते हैं।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिस बाइक में जावेद लड़की को घुमा रहा था वो राजनांदगांव जिले की है। वहां से वो बाइक चोरी हो गई थी। चोरी करने वाले ने डेढ़ लाख की बाइक को जावेद को 9 हजार रुपए बेचा है। इतने सस्ते में बाइक खरीदना यह साबित करता है कि उसने यह जानते हुए बाइक खरीदी की वो चोरी की बाइक है। जावेद ने रोते हुए एसपी को बताया कि वो बाइक उसकी नहीं उसके दोस्त की है। उसने उससे चलाने के लिए मांगी थी। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि इस लड़के लड़कियों को संदिग्ध गतिविधियों में होना पाया गया है। इसलिए पुलिस इन पर नजर रख रही है। यदि कोई पुख्ता जानकारी मिली तो पुलिस रिमांड में लेकर इनसे सख्ती से पूछताछ करेगी।

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने दुर्ग वासियों से अपील की है कि वो पुलिस का सहयोग करें। यदि कोई इस तरह की रफ ड्राइविंग या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता हुआ दिखा तो तुरंत उसकी फोटो खींचे और उन्हें वॉट्सऐप करें। एसपी इस बार वॉट्सऐप के लिए अपना निजी नंबर 7898815399 भी लोगों दिया है। डॉ. पल्लव ने कहा कि लोग ऐसे लोगों के नंबर प्लेट की फोटो वीडियो वॉट्सऐप करें। 24 घंटे के अंदर उस पर दुर्ग पुलिस कार्रवाई करेगी।

 


Post Views: 2