*बारिश में डीपीएस के स्टूडेंट्स पर चढ़ा बुखार, ऐसे मनाया 15 अगस्त का पर्व, पढ़ें…,*


जशपुरनगर। शहर के डीपीएस विद्यालय में बहुत ही उत्साह एवं उमंग पूर्ण स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। लगातार बारिश के बाद भी बच्चों में देशभक्ति का ऐसा बुखार चढ़ा कि उनका उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा था।
कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के संचालक ओम प्रकाश सिन्हा के द्वारा ध्वजारोहण के साथ किया गया । ज्ञात हो कि समस्त विद्यालय परिवार पिछले 3 दिनों से आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा था ।जिसमें रंगोली, मॉडल,नाटक एवं एक से बढ़कर एक मनमोहक देशभक्ति नृत्य, गाना एवं भाषण बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किया गया। मौसम खराब होने के बावजूद भी बच्चे एवं अभिभावक देशभक्ति के मौसम में गोता लगाते दिखे।
इस शुभ अवसर पर विद्यालय के संचालक ओम प्रकाश सिन्हा ने कहा कि हमें आजादी एवं आजादी के लिए दिए गए बलिदान को हमेशा याद रखना चाहिए। जिसके लिए समय-समय पर बच्चों के द्वारा आजादी पर आधारित गतिविधियां कराते रहना चाहिए । वही इस मौके पर विद्यालय की उपसंचालक सुनीता सिन्हा, एडमिनिस्ट्रेशन प्राचार्य जयंती सिन्हा, एकेडमिक प्राचार्य गार्गी चटर्जी एवं उप प्राचार्य एरिक सोरेंग ने उपस्थित बच्चों एवं अभिभावक को आजादी के अमृत महोत्सव को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।