बैंक से पैसे निकाल कर परिचित से मिलने गया टीचर, डिक्की का लाक तोड़ 75 हजार गायब





बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक टीचर की एक्टिवा की डिक्की से बदमाशों ने 75 हजार रुपए पार कर दिए। बताया जा रहा है कि टीचर बैंक से पैसे निकालकर अपने परिचित के घर मिलने गया था। इसी बीच उसने रुपयों को डिक्की में रख दिया था। इसके बाद वहां परिचित के घर के सामने गाड़ी खड़ी कर अंदर मिलने चला गया। जब उसने वापस आकर देखा तो डिक्की का लॉक खुला था और पैसे गायब हो गये थे। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, मस्तूरी के नेतानगर में रहने वाले धनंजय तिवारी टीचर हैं। उनकी पोस्टिंग जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ क्षेत्र के ग्राम खोरसी स्थित स्कूल में है। बताया जा रहा है कि वह मस्तूरी के भारतीय स्टेट बैंक से पैसे निकालने गए थे। बैंक से 90 हजार रुपए निकले, जिसमें से 15 हजार रुपए को जेब में रखकर बाकी बचे 75 हजार रुपए को एक्टिवा की डिक्की में डाल दिया था।

डिक्की का लाक तोड़कर निकाले 75 हजार

वह अपने परिचित से मिलने के लिए मस्तूरी के जोंधरा चौक गया था। वहां परिचित के घर के सामने गाड़ी खड़ी कर अंदर मिलने चले गए। 10 मिनट में जब वह मिलकर आया तो इसी बीच उसने एक्टिवा की डिक्की खोलकर देखा, तब उसमें से 75 हजार रुपए नहीं थे। चेक करने पर पता चला कि एक्टिवा की डिक्की का लॉक टूटा हुआ था। इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों और पुलिस को दी।

बाइक सवार दो युवकों ने किया पीछा

पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बाइक सवार दो युवक बैंक से उनके पीछे करते हुये उस तक पहुंचे। पीछा करते आए युवकों ने ही डिक्की का लॉक तोड़कर रुपए चोरी किया है। युवक हेलमेट पहने हुए थे, जिसके कारण टीचर उन्हें पहचान भी नहीं पाए।



Post Views:
0