भाजपा ने चलाया कांग्रेस हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान

CG News Today



सीतापुर। भाजपा आज पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान चलाकर सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए आमसभा कर रही है। इसी कड़ी में सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के देवगढ़ हाईस्कूल मैदान में विशाल आम सभा का आयोजन किया गया जहां पूरे जिला व विधानसभा क्षेत्र सीतापुर से भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल रहे।

कार्यक्रम के दौरान सरकार का जमकर विरोध किया गया तो वहीं खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के विरोध में अमरजीत हटाओ शमसान बचाओ का बोर्ड लेकर महिलाओं ने विरोध किया।

यह भी पढ़ें…

महाअभियान जारी : अब तक 71.41 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी

इस बीच कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कहा कि यदि इस क्षेत्र का विकास रुका हुआ है। तो इसका प्रमुख कारण यहाँ के विधायक अमरजीत भगत हैं।

उन्होंने कहा कि  लगातार यहां  की जनता कांग्रेस को जिताते आ रही है, परंतु यहां के विधायक और कांग्रेस के लोग सिर्फ जनता के साथ छलावा करते रहे हैं।  यहां के मंत्री लोगों के बीच खाओ पियो मंत्री के नाम से जाने जाते हैं कांग्रेसी ,

सरकार में बैठे लोग जो बोलते हैं तो वही यह बात भी सामने आई कि कांग्रेस ने षडयंत्र पूर्वक फर्जी घोषणा पत्र बनाकर जिस आम जनता से समर्थन ले लिया है अब वही जनता कांग्रेस को कोस रही है और कांग्रेस को चुनने पर अब उन्हें पछतावा हो रहा है,  तो वहीं भाजपा शराबबंदी , बेरोजगारी , किसानों के साथ धोखा के मुद्दों को लेकर इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाएगी ।।