भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की प्रेसवार्ता, कहा- प्रदेश में माफिया राज


रायपुर | (BJP state president Arun Sao) छत्तीसगढ़ के बीजेपी 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. हाल ही में बीजेपी ने विष्णुदेव साय को बदल कर सांसद अरुण को प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व दिया है. 2023 चुनाव को लेकर क्या कुछ चुनौतियां बीजेपी के साथ रहेगी, किसके चेहरे पर चुनाव लड़ने की तैयारी है. ये सभी सवालों का जवाब अरुण साव ने दिया कहा भारतीय जनता पार्टी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

छत्तीसगढ़ में संगठनात्मक ढांचा मजबूत है. हर मतदान केंद्र तक भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान और मजबूत कार्यकर्ता हैं. सभी कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर सहयोग देकर 2023 में बीजेपी की सरकार बनाएंगे. वहीं किसके चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे सवाल पर कहा भारतीय जनता पार्टी में नेताओं का एक लंबी फेहरिस्त है, भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व की उसकी जिम्मेदारी दी जाएगी वे निभाएंगे, लेकिन अभी प्राथमिकता छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का बहुमत लाना है.

(BJP state president Arun Sao) आयोजित प्रेसवार्ता में बूथ मे काम करने वाले छोटे कार्यकर्ता को पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी गयी है. केंद्र ने जिम्मेदारी सौंपी है उसमें भाजपा को आगे बढ़ाने का काम करुंगा. पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

उन्होने आगे कहा की जब से कांग्रेस के सरकार बनी है सारे विकास काम ठप्प है. माफिया राज प्रदेश में चल रहा है. नौजवानों का भविष्य खराब कर रही, नशे कारोबार प्रदेश चल रहा है. उन्होने आगे यह भी कहा की हर वर्ग कांग्रेस सरकार से परेशान है, सिर्फ ठगने का काम कर रही है. उन्होने कहा की न डरेंगे न झुकेंगे अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाने 2023 में कमल खिलाएंगे.

read more- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?