भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के अहमद पटेल वाले बयान पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा…



 

रायपुर।  भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के एक परिवार का अहमद पटेल बनने की कोशिश ना करें। अहमद पटेल के जाने के बाद दिल्ली में उनकी जगह खाली है वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रोज अपना बयान बदल रहे है । पहला बयान  उनका छत्तीसगढ़ में चुनाव चुनौती नहीं है।  दूसरे दिन कहते है मंत्री मंडल और विधायकों को टारगेट करना है।  सीएम ने कहा ओम माथुर खुद कन्फ्यूज है।  उन्हें क्या करना है , क्या नहीं करना है।

यह भी पढ़ें…

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सीएम बघेल पर कसा तंज, कहा- दिल्ली में अहमद बनने की कोशिश ना करें

सीएम ने आगे कहा कि राहुल गांधी के लिए गलत प्रचार प्रसार किया है, लेकिन जब से भारत जोड़ो यात्रा कियें है ,उसके बाद सकते में  अब उन्हें समझ नही आ रहा है क्या बोलना है। राहुल गांधी उनके सख्ते से बाहर है।

कार्यकर्ताओं के कान खींचने के बयान पर कहा

सीएम बघेल ने कहा कि जब हंटर चलाने से काम नही चला तो अब कान खींचने की बात है । जब बच्चे किसी की बात नहीं मानता तब कान खींचा जाता है।  आगे सीएम ने कहा कि  या तो दिल्ली वाले से सध नहीं रहे है या दिल्ली वाले उनकी सुन नहीं रहे हैं।  या फिर उन्हें कोई समझ नहीं रहे है तभी दंड देने की बात कह रहे है ।

यह भी पढ़ें…

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का छत्तीसगढ़ दौरा, कोर कमेटी की लेंगे बैठक

अहमद पटेल वाले बयान पर कहा

सीएम बघेल ने कहा -अहमद पटेल बड़े शख्सियत हैं उन्होंने कई चुनाव जीते हैं। अहमद पटेल बनना आसान काम नहीं है।  जिस प्रकार अहमद पटेल ने पार्टी में सेवाएं दी कोई आम व्यक्ति नहीं कर सकता है।

ब्रह्मानंद नेताम को लेकर कहा

सीएम ने कहा -ये तो बेशर्मी है , जो बलात्कारी है उसका साथ दे रहे हैं ।  बीजेपी नैतिकता वाली पार्टी है, अनुशासित पार्टी है , कहां है इसकी अनुशासन, दूसरी पार्टी से हमारी पार्टी अलग है कहती थी । अब उनका प्रचार -प्रसार करते नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें…

सीएम बघेल होंगे भारत जोड़ो यात्रा में शामिल, भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट पर दिया ये बयान