राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी की वारदात, विवाद सुलझाने गए युवक पर धारदार हत्यार से हमला

CG News Today



रायपुर।  राजधानी रायपुर में मामूली बात पर चाकूबाजी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है ।  चंद मिनट के गुस्से में लोग चाकू निकालकर प्राणघातक हमला करने पर उतारू हो जाते हैं । वहीं खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत शक्तिनगर में एक युवक पर चाकू से गंभीर वार किया गया, जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

बता दें कि  इस मामले  में पीड़ित की पत्नी लक्ष्मी दीप ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह शक्ति नगर गली नंबर 4 खम्हारडीह रायपुर में रहती है और बीती रात कुछ लोग उसके पति पर चाकु से हमला कर दिए।

दरअसल लक्ष्मी ने बताया कि उसका अपने  पति के साथ नये साल मे घुमने जाने का  प्लान कर रही थी इसी सिलसिले में गाड़ी की बुकिंग करने के लिए उसका पति घर से करीब  7 बजे बाहर गया हुआ था।  उसके कुछ देर बाद लक्ष्मी की मामी ने आकर बताया कि मोहल्ले के ही हनुमान मंदिर के पास उसके पति के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं।

मौके पर पहुंची प्रार्थिया ने अपने पति को लहुलुहान हालत में पाया।  उसके घायल पति ने उसे बताया वहां अर्जुन ताण्डी, आसिफ खान और उसके साथी आपस में लड़ रहे थे जिसकी वजह से मना करने पर वे लोग उस पर ही हमला कर दिया।

आरोपी मोहल्ले के ही रहने वाले  हैं। आरोपियों ने उसके पेट और जांघ में वार कर गंभीर चोट पहुंचाई और फरार हो गये। वहीं इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपी अर्जुन तांडी और आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है।