रायपुर : कलेक्टर ने जनदर्शन के माध्यम से सुनी नागरिकों की समस्याएं


रायपुर 12 सितंबर 2022/कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज यहां अपने चेंबर में जनदर्शन के माध्यम से आम नागरिकों की समस्याएं सुनी

उन्होंने जनदर्शन के माध्यम से जिले के विभिन्न विकासखंडो के दूर-दराज से आए नागरिकों, ग्रामीणजनों, महिलाओं की समस्याओं और शिकायतों को सुना और उनके त्वरित निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

कलेक्टर ने अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए बेहद ही आत्मीयता से नागरिकों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कहा कि सभी शासकीय योजनाओं का उचित क्रियान्वयन किया जाएगा ताकि योजनाओं का लाभ आम लोगों को समय पर मिल सके।

आज जनदर्शन में ग्राम कुरूद के भगत राम ने संयुक्त खाते की कृषि भूमि बटांकन तथा रिकॉर्ड दुरुस्तीकरण करने के संबंध में, ग्राम अकोली के सुरेश दीवान ने औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा के उद्योगों में आने जाने वाले वाहनों की नियमित जांच एवं आवश्यक कार्यवाही कराने, ग्राम सारखी के निवासियों ने सारखी कोलर मार्ग के चौड़ीकरण में अधिग्रहित की गई जमीन के मुआवजा राशि दिलाने, बी.एस.यु.पी कॉलोनी रायपुर के बाला दास मानिकपुरी ने ई-रिक्शा सहायता दिलाने के संबंध में, इसी तरह अन्यों ने भी अपनी शिकायत एवं समस्या से संबंधित आवेदन दिए।

कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि आम नागरिकों की समस्याएं का समाधान नियमानुसार समय अवधि में करें।