रोजगार की तलाश में घर से निकला था युवक, छत्तीसगढ़ के जंगल में फांसी पर लटकता मिला सिर

CG News Today



बिलासपुर। रतनपुर के पास कलमीटार के जंगल में एक युवक की सड़ी गली अवस्था में लाश मिली हैं। लाश का सिर फंदे पर लटका हुआ था और धड़ सहित नीचे का हिस्सा जमीन पर गिरा हुआ था। जिससे ये आशंका जताई जा रही हैं कि काफी दिनों तक युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी रही, जिसकी वजह से शव के गलने के बाद सिर से धड़ अलग होकर गिर गया होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि कलमीटार के जंगल में एक पेड़ पर युवक का सिर फांसी पर बंधा मिला है। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि युवक की लाश गल रही थी और उसमें कीड़े लग गए थे। युवक के शव को देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। शव पुराना होने के कारण फांसी पर लटकती लाश से सिर के नीचे का हिस्सा गल कर जमीन में गिर गया होगा। पुलिस ने नीचे पड़ी लाश के कपड़ों की तलाशी ली, तब उसमें से दस्तावेज मिले।

ये भी पढ़ें….Chhattisagrh Korba Crime News : मेरे पास मरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं… सुसाइड नोट लिख कारोबारी ने की आत्महत्या,

मौके से बरमाद आईकार्ड से पुलिस ने युवक की पहचान की. जिससे पता चला की युवक का नाम रंजीत चौधरी पिता छोटेलाल (20) हैं, जो मध्यप्रदेश के जबलपुर के पनागर फूटाताल का रहने वाला था। इस आधार पर पुलिस ने उसके परिजन को जानकारी दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि, युवक एक माह पहले घर में कहकर निकला था कि वह छत्तीसगढ़ में काम करने जा रहा और वहीं रहेगा। लेकिन, इसके बाद परिजनों से उसका संपर्क नहीं हो सका था.