विधायक शकुंतला साहू का विडियो वायरल, आम लोगों को हड़काने के चक्कर कहे अपशब्द….बीजेपी ने जताई आपत्ति…विडियो





बलौदाबाजार जिले के कसडोल की कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार मोहतरमा के 2 वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो में वो लोगों को गाली देते दिख रही हैं, दूसरे वीडियो में कबड्‌डी खेलते मुंह के बल गिरते दिख रही हैं।

दरअसल विधायक ने आम लोगों को हड़काने के चक्कर में उन्हें अपशब्द कहे। अपने क्षेत्र में ही कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। विधायक से स्थानिय लोगों में नाराजगी थी। जब मंच पर आईं तो लोग नारेबाजी करने लगे, विरोध करने लगे यही विधायक शकुंतला को रास न आया और उन्होंने विरोध कर रही भीड़ काे खरी खोटी सुना दी।

अब विधायक शकुंतला के जनता पर भड़कने का वीडियो वायरल है। इस वीडियो में दिख रहा है कि हूटिंग कर रहे लोगों पर विधायक शकुंतला साहू लोगों पर गुस्सा दिखाते हुए माइक पर बोल रहीं है कि जब इतने साल तक परदेशिया (छत्तीसगढ़ के अलावा दूसरे प्रांतों से संबंधित)लोग कांग्रेस और बीजेपी के विधायक थे, तब तो उनका विरोध नहीं किए। परदेशिया लोगों के तलवे चाट रहे थे और अब मेरा विरोध करते हो। आगे उन्होंने एक अमर्यादित शब्द का भी प्रयोग किया जिसपर अब बीजेपी ने आपत्ति भी जताई है।

 

कबड्‌डी खेलते गिर गईं विधायक मैडम
हाल ही में पलारी के ग्राम छेरकापुर में विकासखंड स्तरीय छत्तीसगढ़ी ओलिंपिक का आगाज हुआ। जिसका शुभारंभ करने संसदीय सचिव शकुंतला साहू पहुंची थीं। उद्घाटन के दौरान संसदीय सचिव शकुंतला साहू बच्चों के साथ कबड्डी खेलने लगीं।कबड्डी खेलने के दौरान वह मुंह के बल गिर गईं। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है, लेकिन उनके गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।



Post Views:
0