शराबी शिक्षक ने शिक्षिका पत्नी की कर दी हत्या





गरियाबंद : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शराब के नशे में एक शिक्षक ने अपनी शिक्षिका पत्नी को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। पत्नी की हत्या करने के बाद आधी रात को थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर शनिवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

रॉड से किया हमला

पुलिस ये मिली जानकारी के मुताबिक, छुरा के पास पीपरछेड़ी निवासी डोमनकांत ध्रुव इडागांव में शिक्षक है। उसकी पत्नी मीणा गंजईपुर गांव में टीचर थी। दोनों ग्राम मजरकट्टा में अपना मकान बनाकर रह रहे थे। उसका मायका धमतरी के मोहंदी में है। वहां से अपने-अपने स्कूल आना-जाना करते थे। स्कूल की छुट्टी होने पर दोनों बच्चे नाना-नानी के घर गए हुए हैं। दोनों को एक 10 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है। वहीं दोनों पति-पत्नी की भी छुट्टियां लग गई हैं। छुट्टी होने के कारण स्कूल नहीं गए थे। डोमनकांत को शराब पीने की लत थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात डोमनकांत शराब के नशे में अपनी पत्नी मीणा से विवाद करने लगा। बात इतनी बढ़ी कि उसने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। राड से पिटाई पर पत्नी मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरे घर में खून बिखर गया। लहूलुहान लाश को कमरे में ही छोड़कर आरोपी ने कोतवाली थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर भी कर दिया। उसने बताया कि उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं है।

परिजनों ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

दरसअल, पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और घर को सीलबंद कर दिया। शनिवार को पुलिस मृतका के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। बता दें कि, मायके वालों का आरोप है कि दामाद डोमनकांत नशे का आदी था और उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Post Views: 2