शिक्षक, सहायक शिक्षक एवं व्याख्याता पदों पर भर्ती हेतु पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन 17 अगस्त से। – छ.ग.का नंबर 1 न्यूज़ पोर्टल


बिलासपुर ।जनसंवाद। तरुण कौशिक

जिले में संचालित तीन स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में संविदा भर्ती के लिए पात्र अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे। संविदा पर भर्ती के लिए प्राप्त ऑनलाइन आवेदनों के दावा आपत्ति एवं परीक्षण उपरांत व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक के पात्र अभ्यर्थियों के दस्तावेजों के सत्यापन के लिए समय सारणी जारी किया गया है।
जारी समय सारणी के अनुसार 17 अगस्त को सहायक शिक्षक एवं शिक्षक पदों के दस्तावेजों का सत्यापन, 18 अगस्त को सरल क्र.1 से 1000 तक के व्याख्याता पदों के दस्तावेजों का सत्यापन, 20 अगस्त को सरल क्र. 1001 से 2000 तक के व्याख्याता पदों के दस्तावेजों का सत्यापन, 21 अगस्त को सरल क्र. 2001 से अंतिम क्र. के व्याख्याता पदों और सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता पदों के ऐसे अभ्यर्थी जो पूर्व निर्धारित दिनांक को उपस्थित नही हो सके, उनके दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा।
प्रत्येक पदों का सत्यापन महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला, गांधी चौक के पास मधुबन रोड में सुबह 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक किया जाएगा। प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए केवल व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक पदों के अभ्यर्थी जिनका 17 अगस्त 2022 को वेबसाइट https://bilaspur.gov.in की पात्र सूची में नाम सम्मिलित है, केवल उन्हीं अभ्यर्थियों को निर्धारित दिनांको को उपस्थित होना है। अभ्यर्थियों को अपने साथ पात्रता निर्धारण के लिए आवश्यक समस्त अंकसूची एवं दस्तावेजों की मूल प्रतियां सत्यापन के लिए लानी होगी।