शैलेश लोढ़ा, पद्मश्री डॉ सुरेंद्र दुबे की कविताओं ने बांधा समां





राजनांदगांव शहर के स्टेट स्कूल मैदान में सोमवार रात विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के जन्मदिन के मौके पर कवि सम्मेलन का आयोजन युवा वेलफेयर फाउंडेशन ने किया। डॉ रमन सिंह का जन्मदिन 15 अक्टूबर को होता है। उस दिन के बदले कार्यक्रम 17 अक्टूबर को आयोजित किया गया।

कवि सम्मेलन में हास्य रस के कवि और टीवी अभिनेता शैलेश लोढ़ा, कवि शंभू शिखर, कवि पद्मश्री डॉ सुरेंद्र दुबे, कवि डॉ हरिओम पवार, गीतकार व कवि अमन अक्षर और कवियित्री डॉ भुवन मोहिनी शामिल हुईं। इन सबने अपनी कविताओं से समां बांध दिया। कवियों को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी। डॉ रमन सिंह ने भी कविताओं का खूब आनंद लिया। स्टेट स्कूल मैदान में कार्यक्रम सोमवार देर रात तक चलता रहा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा ने अपनी कविताओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इसके साथ ही पद्मश्री डॉ सुरेंद्र दुबे ने अपनी कविताओं से लोगों को खूब लोटपोट किया। सोमवार रात लगभग 9 बजे से कवि सम्मेलन शुरू हुआ, जिसमें डॉ रमन सिंह, सांसद संतोष पांडेय मौजूद रहे। हजारों की संख्या में भीड़ को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। मौसम खराब होने के बावजूद लोग कार्यक्रम देखने बड़ी संख्या में पहुंचे थे। कवि सम्मेलन के आयोजन से पहले शैलेश लौढ़ा ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव आने की बात कही थी।



Post Views:
0