सराफा कारोबारी से लूट और हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार



दुर्ग : दुर्ग के अमलेश्वर में कल दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने चार अपराधियो को यूपी के बनारस से गिरफ्तार किया है। जिसमें दो हत्यारे थे जिन्होंने गोली मारी और दो युवक उनके सहयोगी थे। पुलिस चारो आरोपियों को लेकर छत्तीसगढ़ पहुंच रही है।

दिवाली पर कलेक्टर ने दिए निर्देश, 2 घंटे ही फोड़ पाएंगे फटाखे

दरअसल पुलिस की विवेचना में यह बात सामने आई थी कि दो हत्यारे और एक सहयोगी हैं। लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और इंटीग्रेटेड ट्रैफिक कंट्रोल सेंटर का सहारा लिया गया। दोनों हत्यारो को बनारस से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने दो और लोगों के नाम बताएं।जिसके बाद पुलिस ने तत्काल चारों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों का नाम सौरभ कुमार अभय कुमार, आलोक कुमार और अभिषेक बताया जा रहा है। जो यूपी के ही रहने वाले है। आपको बता दें कि हत्यारे पिछले 5 दिनों से आरंग में छिपकर रह रहे थे।

Army Rudra Helicopter Crash : हादसे में 5 लोगों की मौत, जानिए 5 सालों में हादसे का शिकार हुए कितने चॉपर

क्योंकि मृतक सुरेंद्र सोनी भी आरंग का ही रहने वाला था। पुलिस को आशंका है कि इसमें या तो किसी परिचित या फिर परिवार के ही किसी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस विवेचना कर रही है। हत्या के लिए जो समय चुना गया वह समय हत्यारे जानते थे, कि दुकानदार सुरेंद्र सोनी उस वक्त अकेला होता है। तो वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई आरोपियों की बाइक को रायपुर से बरामद किया गया था। जो कि झारखंड के कोडरमा कि रजिस्टर्ड बताई जा रही है।

भानुप्रतापपुर में जल्द होगा प्रदेश का 5वां उपचुनाव, मनोज मंडावी के निधन के बाद खाली हुई सीट

आपको बता दें कि कल दोपहर 1:00 से 2:00 के बीच दुर्ग जिले के अमलेश्वर में समृद्धि ज्वेलर्स के मालिक सुरेंद्र सोने की दो अज्ञात आरोपियों ने पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी हत्यारे सुरेंद्र सोनी की हत्या करने के बाद बाइक से रायपुर भाग गए। और रायपुर में बाइक को छोड़कर तत्काल सड़क मार्ग से वे यूपी के बनारस चले गए फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने सभी अपराधियो को फिलहाल बनारस से गिरफ्तार कर लिया है, और जल्द ही दुर्ग लाकर उन्हें रिमांड में पेश किया जाएगा।

जिग्नेश मेवानी को मिली बड़ी राहत, अदालत ने दी जमानत की मंजूरी