सीएम कैबिनेट की बैठक, अजय चंद्राकर बोले-ना व्यवस्था ना निजाम, कहां हैं सरकार

CG News Today



रायपुर ।  विधानसभा का शीतकालीन सत्र दो जनवरी से शुरू होगा। सत्र के मद्देनजर आज भूपेश कैबिनेट की अहम शुरू हो गई है।  विपक्ष के सवालों का जवाब देने रणनीति बनेगी । विधानसभा सत्र को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा सत्र को लेकर हम सोच रहे थे कि सरकार के खिलाफ कुछ करेंगे । लेकिन स्थिति देख कर लग रहा है कि छत्तीसगढ़ में सरकार ही नहीं है।  क्योंकि पुलिस वाले मार खा रहे हैं, जनता गाली खा रही है, तो लोग कहां जाए , ना व्यवस्था ना निजाम, कहां हैं सरकार।  विधानसभा न्यायिक संस्थान में कुछ न कुछ तो लायेंगे या तो सरकार को खोजने के लिए निकलेंगे।

वहीं भूपेश कैबिनेट की बैठक को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा भूपेश कैबिनेट की बैठक हो या कांग्रेस की कोई भी बैठक हो ,उनके पास कोई एजेंडा नहीं है। देश में पहली बार सत्ता के प्रतिष्ठान का संगठन कई तरीकों से बातें कर रहा है।

भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा…

राज्यपाल को साइन करने के लिए दबाव डाला जा रहा है।  राज्यपाल को उनकी ड्यूटी याद दिलाई जा रही है, विधानसभा में वे आपत्ति सुनने के लिए तैयार नहीं थे और विधानसभा के बाहर शेर हो गए हैं, नियम प्रक्रिया के जानकार हो गए हैं।

यह सरकार क्या फैसला लेगी? फैसला आएगा तो गोबर में कुछ और नया हो जाएगा या गोमूत्र खरीदी के प्रकार को बढ़ा दिया जाएगा।  या रेवड़ी बांटने की योजना लॉन्च हो जाएगी।

वहीं मंत्री कवासी लखमा अजय चंद्राकर के बयान पर कहा चंद्राकर को सद्बुद्धि देने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करना होगा। या पागलखाना, या अच्छा डॉक्टर देखना होगा। समय रहकर इनकी पार्टी इलाज नहीं करेगी तो कांग्रेस पार्टी इसका जरूर इलाज करेगा।