हीराबेन के निधन पर मुख्यमंत्री-राज्यपाल ने जताई संवेदना, बघेल का मार्मिक ट्वीट-माँ का जाना आधार स्तंभ ढह जाने जैसा

CG News Today



रायपुर। PM modi mother Passed Away पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बा के निधर पर पूरा देश आज उन्हें नम आखों से अंतिम विदाई दे रहा हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि, माननीय प्रधानमंत्री जी को मातृ शोक का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, माँ का जाना जीवन से मुख्य आधार स्तंभ के ढह जाने जैसा होता है, एक ऐसी क्रिया जिसकी शून्यता सदैव अनुभव होती है। इस शोक की घड़ी में ईश्वर @narendramodi जी, उनके परिवारजनों को साहस और माता जी को श्री चरणों में स्थान दे।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए राज्यपाल अनुसुइया उईके ने कहा कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी कि माताजी हीराबेन के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा की सद्गति एवं परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। छत्तीसगढ़ समेत समस्त देशवासियों की संवेदनाएं प्रधानमंत्री जी के साथ हैं।

ममतामयी मां को खो दिया- धरमलाल कौशिक

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रधानमंत्री के माँ के निधन पर जताया दुःख विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की यह अत्यंत दुखद है सिर्फ प्रधानमंत्री की माँ नहीं पुरे देश की माँ थी उनका पूरा जीवन संघर्ष से भरा हुआ था, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की माता हीरा बेन के निधन पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जताया शोक कहा हम ने एक ममतामयी मां को खो दिया है।