जांजगीर में डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी करने से किया था इनकार  , June 13, 2020 at 07:24AM

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। डॉक्टर ने कोविड-19 अस्पताल में ड्यूटी करने से इनकार कर दिया था। प्रदेश का यह पहला मामला है, जब कोरोना संक्रमण के दौरान किसी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। कलेक्टर के आदेश के बाद डॉक्टर के खिलाफ मालखरौदा थाना में मामला दर्ज कराया गया है। डॉक्टर इसी क्षेत्र की सीएचसी में पदस्थ हैं।

सीएमएचओ डॉ. एसआर बंजारे ने मालखरौदा सीएचसी के डॉ. संतोष पटेल की ड्यूटी कोविड-19 अस्पताल में लगाई थी। इसके बाद डॉ. पटेल को ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने आदेश का पालन नहीं किया। सूत्रों के अनुसार सीएमएचओ कार्यालय में इस मामले को लेकर बैठक भी हुई। इसके बाद मामला कलेक्टर के संज्ञान में आया और उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दे दिए।

जिले में संक्रमण के 106 एक्टिव केस

बीएमओ कात्यायनी सिंह के आवेदन पर मालखराैदा थाना में डॉ. संताेष पटेल के खिलाफ धारा 188, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005, 56 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के 122 मरीज सामने आ चुके हैं। शुक्रवार को भी संक्रमण के 13 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 106 हो गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UHbETM

0 komentar