3 नए कोरोना संक्रमित मिले, एम्स में 2 रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बिना बताए मरीज गायब , June 13, 2020 at 04:19PM

रायपुर एम्स की तरफ से शनिवार दोपहर नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की गई। इनमें रायपुर से 3 व्यक्ति शामिल हैं। रायपुर शहर के संजय नगर, अवंति विहार और आमापारा इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। इन्हींक्षेत्रों में यह संक्रमित रह रहे थे। इन संक्रमितों को इलाज के लिए रायपुर एम्स, रायपुर के ही अंबेडकर अस्पताल लाया जा सकता है। चीफ मेडिकल अफसर डॉ. मीरा बघेल ने बताया कि तीन संक्रमितों से एक एम्स में कार्यरत व्यक्ति है। अन्य की जानकारीजुटाई जा रही है।

संक्रमित रहे व्यक्ति के भागने से हंगामा
2 जून को दुर्ग के हनोदा का रहने वाला व्यक्ति दांत में परेशानी की वजह से एम्स रायपुर पहुंचा था। एहतियात के तौर पर उसके सैंपल लेकर जांच की गई। 2 दिन बाद पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है। इसे कोविड वार्ड में रखा गया। यहां 2 रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे जनरल वार्ड में रखा गया। 11 जून कोयहां से किसी को जानकारी दिए बिना वह युवक भाग गया। दुर्ग पुलिस अब युवक की तलाश कर रही है। यह घटना एम्स की सुरक्षा व्यवस्था पर कोरोना संकटकाल के बीचबड़ा सवाल खड़ा करतीहै।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के चंगोराभाठा इलाके की है। यहां संक्रमित लोगों के घरों के आस-पास के इलाके में सैनिटाइजेशन का काम किया गया। यह क्षेत्र कंटेनमेंट जोन है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Y0wuQ5

0 komentar