सूरजपुर में 3 दिन से लापता भाजपा नेता की हत्या, जंगल में सिर कटी लाश मिली , June 16, 2020 at 01:37PM

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवचरण काशी (60) की हत्या कर दी गई। उनकी सिरकटी लाश मंगलवार सुबह विशालपुर के रेडी पहरी चौक के पास जंगल में मिली। वे तीन दिन से लापता था। शव का सिर अभी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि परिजनने कपड़ों और धड़ के आधार पर शव की शिनाख्त की है। परिजन जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या का अंदेशा जता रहे हैं।

चांदनी-बिहारपुर केपासल गांवनिवासी शिवचरण काशी का मध्य प्रदेश के सिंगरौली निवासी एक व्यक्ति से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। उस व्यक्ति ने पासल गांव में ही जमीन खरीदी थी। मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। इसी बीच 13 जून की रात करीब 9 बजे भाजपा नेतापासल चौक से पैदल लौट रहे थे। इसी दौरान घर से करीब 200 मीटर पहले लापता हो गए थे।

लोगों नेगोली चलने की आवाज सुनी थी
बताया जा रहा है कि जिस समय भाजपा नेता गायब हुए, तब वहां लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी थी। घटनास्थल के पास खून के निशान और उनका गमछा मिला था। हालांकि, उसके बाद से ही उनका कुछ पता नहीं चल रहा था। जिस जगह पर गमछा मिला था, वहां शव को घसीटे जाने के निशान भी मिले थे। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा था कि हत्या के बाद उनके शव को कहीं छिपाया गया है। अब उनके गांव से 5 किमी धड़ बरामद हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सूरजपुर में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवचरण काशी (60) की हत्या कर दी गई। उनकी सिरकटी लाश मंगलवार सुबह विशालपुर के रेडी पहरी चौक के पास जंगल में मिली।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YFBUPy

0 komentar